विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्र

जारी करने का समय:2022-09-17 16:42:32 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:632HP195506591 पृष्ठ-अवलोकन:354

मुख्य सुझाव:विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated),For water-cooled units, the turbidity of cooling water shall be frequently, the cooling water shall be replaced frequent

For water-cooled units, the turbidity of cooling water shall be frequently, the cooling water shall be replaced frequently, and whether the running, emitting, dripping, leakage and other conditions of the water supply system exist.

थंडी भण्डार के प्रयोग में ध्यान दिया जाएगा और भण्डार शरीर के सड़क के लिये भण्डार प्लेट की निराश और क्रोसोशिया से बचाने के लिये स्थानीय तापमान की इ

विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)उपकरण कम तापमान वितरण की अनुप्रयोग की आवश्यकता के अनुसार निर्माण किया जाता है. यह निम्न छह बिन्दुओं में प्रतिबंधित होता है: कम तापमान हॉल, बन्द प्लेटफ़ॉर्म, विद्युती फ्रिज़रेसन द्वार, type and budget of the cold storage.

चौकऔर अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए शुरू होते हैं, और अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए थंडी भण्डार का उपयोग क्यों है? लोग निर्माण के लिए थंडी भण्डार क्यों चुनेंगे? थंड भण्डार की उपयोग क्या है? निम्न एक विस्तृत परिचय है.

जल्दी जल्दी भण्डार के प्रकार पैनल प्रकार: रंग प्लास्टिक स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, एम्बोसेड अलु

उत्पादन के वर्कशॉप में उत्पादन के दौरान, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.


विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्रभाव



जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब,विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)मेडिकल थंड भण्डार संस्थापन, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।

वोल्टेज V & plusmn होना चाहिए; % (फैज लाइन). जब ताज़ा रखने वाले भण्डार उपकरण लंबे समय के लिए प्रयोग नहीं किया जाता, धूल और अन्य वस्तुओं के द्वारा प्रभावि अत्याचारित गर्म स्थानान्तरण के अनुसरण करने के लिए.

यह एक विशेष उंची कमरा सेट करने के लिए आवश्यकता है और यह सुरक्षित होगा कि ताज़ा रखने वाले भण्डार उपकरण में स्वच्छ, और उंची क्षेत्र की तापमान ~ + °C पर नियंत्रण किया जाता है.

गुणवत्ता विभागथंड भण्डार के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है। पोलीयुरेथान साथ फूम के पास कम पानी संक्षिप्त है,विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)How much does it cost to install a cold storage, अच्छा पानी पानी पानी प्रवाहिता संक्षिप्त है, और फूम पोर्स अच्छा स्थिति में हैं और एक दूसरे से कनेक्ट नहीं हैं. बन्द कक्ष दर % से अधिक है. यह घनत

ड्रेनेज मापक दिया जाएगा ग्लाम कमरे के लिये और थंडी भण्डार इंजीनियरियन बनाने के रस्ता के पृष्ठभूमि के ऊपर

स्थिर गुणवत्ता, लंबी सेवा जीवन और उच्च संपूर्ण क्षमता के अनुसार ३० साल से अधिक प्रयोग और संरक्षण परिस्थिति के अनुसार सेवा की सेवा सं संरचना के सेवा जीवन के दौरान सामान्य सेवा परिस्थितियों के अनुसार यह सुकाने के द्वारा प्रभावित नहीं होगा, या विद्युतीय रासायनिक कोरोस


विएना बादेनCountry name (optional, और स्टेल प्लेट मोटाई सामान्य से . मीमी से अधिक होने की आवश्यकता है. बाजार में, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उ<p>क्या नियंत्रित वातावरण भण्डार बुरा है और प्रभाव गरीब है? उसी परिस्थितियों में आवश्यक तापमान  मिनट में पहुँच सकता है लेकिन अब यह  मिनट लेता है. इस तरह, फ्रिज़्डार स्पष<p>थंडी भण्डार अग्निस्पष्ट है, ज्वाला रिटार्ड और उच्च प्रतिरोध है। Professional cold storage installation, cold storage installation, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage and other special products,विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)ताज़ा रखने वाले थंड भण्डार की स्थापना क़िस्म, old brands price advantages and guaranteed quality. Polyurethane is a flame retardant self extinguishing material after adding flame retardant. उसकी नरम बिन्दु  डिग्री सेल्सियास से अधिक पहुँच सकती है और सिर्फ उच्च तापमानता से डिक्रोप कर सकती है: और तो बहुत से पोलियुरेतान के पृष्ठभूमि पर बनाया गया ह यह अग्नि के फैलाने को प्रभावित रोक सकता है। और बहुत उच्च तापमान में पोलीयुरेटेन उत्पन्न नहीं होगा.<p>विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)For cold storage, it is very common in our production and life. Cold storage is very important for food freezing and preservation, but its energy consumption is very large in the use of cold storage. How can we solve this problem?<p>सामग्री यार्ड के प्रयोग के दौरान भण्डार प्रोजेक्ट के लिए, भण्डारित सामग्री संबंधित नियमों के अनुसार स्थिर होना चाहिए. सामग्री को भूमि और थंड भण्डार के दीवार से एक निश्चित दूरी होना चाहिए यह वैद्य संग्रह संग्रह इंजीनियरी के प्रयोग में भी एक महत्वपूर्ण सामग्री है।<p>ये बहुत सामान्य थंड भण्डार सामग्री हैं. ये सामग्री का उपयोग बहुत सामान्य है कि थंड भण्डार के तापमान और फ्रिज़ेसन कार्य को सुधार दिया है, ज सामग्री तकनीकों के नियमित विकास के साथ, आज के अन्तिम संग्रह सामग्री अन्तिम रूप से उत्पन्न होते हैं, और थंडी भण्डार एक दूसरे से अलग है। जब खरीद किया जाता है, हम<p></p></div>
<div class=पहले का:ब्रेजेनजaustria. kgmथंड भण्डार कार्यों की स्थापनाउद्योग संरचना को समायोजित करने की आवश्यकता

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्र उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्र जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्र की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके विएना बादेनCountry name (optional, but should be translated)थंड भण्डार कितना हैतरंग ऊर्जा अवशोषण प्र की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

चंडीगढ़की सिफारिशसमाचार
चंडीगढ़ताजा खबर