बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं

  • जारी करने का समय:2022-09-29 08:18:37
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:588
  • त्वरित विवरण:

    बोक,The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between th

लेख सामग्री

The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

बोकप्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है,बोकProduction technology of oil immersed transformer, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

समक्सिगरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन,बोकतेल के अवयव क्या हैं, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.


बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं



मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

उपयोगजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें,बोकस्वच्छ प्रकार रूपांतरक मार्केट, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

High voltage fuse of transformer breaks one phase;

बायाँ और दायाँ टैबल के कम्प्यूटर के गेट वैल्व को टैक में तेल को अलग करने के लिए ताप पाइप रेडियेटर के लिए तेल को टैक में से अलग करने के लिए, ताकि काम करने के लिए दबाव और लीक स्थान निर्धारित होने के बाद, योग्य पृष्ठभूमि व्यवस्था के लिए चलाया जाएगा, तब फुशी नीली क्यूरी वस्तुएं मु


बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं



पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

बहुत सिफारिस करेंपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

बोकशक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

घंटी बाल और कोर के बीच अपमान स्तर शैफ्ट और जोड़ने के लेखों को हटाया जाएगा. यदि यह हंगी घंटी परीक्षा है, तेल घंटी बाल के नीचे में पंप किया जाएगा इससे प

चंडीगढ़अन्य उत्पाद जानकारी
  • होंगशानchina. kgm12 मीटर मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंघनित्र में अनुप्रयोग का व्यवहार्यता विश्लेषण

    होंगशानchina. kgm12 मीटर मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंघनित्र में अनुप्रयोग का व्यवहार्यता विश्लेषण

  • होंगशानchina. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकुल बिक्री की मात्रा में काफी वृद्धि हुई है

    होंगशानchina. kgmबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकुल बिक्री की मात्रा में काफी वृद्धि हुई है

  • उबरबासूखी पावर परिवर्तन का संयोजनस्थिति विश्लेषण

    उबरबासूखी पावर परिवर्तन का संयोजनस्थिति विश्लेषण

  • फ़ोर्टालेज़ाहाइड्राउलिक स्थिर उठाने वाला प्लेटफर्मक्या सटीकता विचलन की अनुमति दी जा सकती है

    फ़ोर्टालेज़ाहाइड्राउलिक स्थिर उठाने वाला प्लेटफर्मक्या सटीकता विचलन की अनुमति दी जा सकती है

  • फ़ोर्टालेज़ाNameजो आपको सूट करे उसे कैसे चुनें

    फ़ोर्टालेज़ाNameजो आपको सूट करे उसे कैसे चुनें

  • भीतरी मंगोलियासरल बोर्डिंग ब्रिजतकनीकी सहायता

    भीतरी मंगोलियासरल बोर्डिंग ब्रिजतकनीकी सहायता

  • भीतरी मंगोलिया6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मविशिष्ट स्थापना चरण क्या हैं

    भीतरी मंगोलिया6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मविशिष्ट स्थापना चरण क्या हैं

  • भीतरी मंगोलियामनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरमुख्य उत्पादन प्रक्रिया विवरण

    भीतरी मंगोलियामनपसंदीदा घर छोटा एलिवेटरमुख्य उत्पादन प्रक्रिया विवरण

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं, बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बोक35 केवी तेल की संस्थापन योजनास्थापना के लिए क्या आवश्यकताएं हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!