ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए

  • जारी करने का समय:2022-09-29 08:05:01
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:469
  • त्वरित विवरण:

    ममौ,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनापावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है.

लेख सामग्री

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

पावर रूपांतरित करनेवाला तापमान सुरक्षा योजना के अनुसार डिजाइन किया जाता है. उच्च (निम्न) दाबू में अंतरित भागों के अंतरित भागों को एकंट्रेकल कोन्क्रिट के साथ बहाया जाता है लांबीडियन वेन्टिलेशन डुट के सा

ममौदृश्य परीक्षण पद्धति यह है कि स्टाफल मानव आंखों को ऑपरेशन उपकरण के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परिवर्तन के दृश्यात्मक भागों के दृश्य परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल के लिए उपकरण के असामान्य परिस्थिति ढूंढने के लिए प्रयोग करते हैं, दृश्य परीक्षा उपकरण परीक्षा के सामान्य पद्धतियों में से एक है।

पावर रूपांतरित प्लेट

डोमिनिकन गणराज्य(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है,ममौपावर रूपांतरित परीक्षण रिपोर्ट, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, जैसे कि तेल स्टेल होता है, और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा, और फिर बहुत ब

गुणवत्ता परीक्षण रिपोर्टइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है

ध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.

तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन


ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए



शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

ज्ञानयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %),ममौName, इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है,ममौसूखी प्रकार परिवर्तन के तापमान माप, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

ममौपावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के सं

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

चंडीगढ़अन्य उत्पाद जानकारी
  • सेंट-डेनिसस्वयं प्रोपलेड कर्वेड हाथ उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए

    सेंट-डेनिसस्वयं प्रोपलेड कर्वेड हाथ उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपभोग नीति को तीव्रता और लय को समझना चाहिए

  • सेंट-डेनिसअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मविश्लेषणात्मक उपयोग की समस्या

    सेंट-डेनिसअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मविश्लेषणात्मक उपयोग की समस्या

  • ओस्टुनकोल्कोपावर रूपांतरक तस्वीरसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

    ओस्टुनकोल्कोपावर रूपांतरक तस्वीरसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

  • जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)फॉर्क लिफायरउद्योग समग्र सूचका

    जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)फॉर्क लिफायरउद्योग समग्र सूचका

  • जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजहम हर

    जेड स्प्रिंगCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेटफॉर्म बोर्डिंग ब्रिजहम हर

  • मुलहिम एक डेर रुहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज स्थिर बोर्डिंग ब्रिजमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

    मुलहिम एक डेर रुहरहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज स्थिर बोर्डिंग ब्रिजमुख्य उत्पादन प्रक्रिया

  • मुलहिम एक डेर रुहरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्क उठाने वाला प्लेटफर्मकाम के लिए आवश्यक स

    मुलहिम एक डेर रुहरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्क उठाने वाला प्लेटफर्मकाम के लिए आवश्यक स

  • मुलहिम एक डेर रुहरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मवैकल्पिक सामग्री

    मुलहिम एक डेर रुहरअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मवैकल्पिक सामग्री

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए, ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको ममौ3150 पावर रूपांतरकउत्पादन लाइन के उपयोग के दौरान क्या ध्यान दिया जाना चाहिए में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!