हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं

  • जारी करने का समय:2022-09-25 19:17:03
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:264
  • त्वरित विवरण:

    हरर,हररस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रम,बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीकाफेज असफल के केस में ध्वनिहररसेन्ट्रिफुगाल फैन

लेख सामग्री
हररस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रम,

बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीका

फेज असफल के केस में ध्वनि

हररसेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगे

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

तिजुआनाफुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

पावर परिवर्तन कारखाना


हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं



स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।

बहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, हम निम्न आकारों के लिए भी ध्यान देना चाहिए।

फेज असफल के केस में ध्वनि

गुणवत्ता सुरक्षापावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए,हररपावर रूपांतरक विशिष्टीकरण, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

What is the wavelength of oil immersed transformer?


हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगा

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है लेक छोटे में,हररसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाण, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

हररवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।

प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, जबकि

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

चंडीगढ़अन्य उत्पाद जानकारी
  • फ़ौर्ज़ाइमटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मके लिए प्रसंस्करण प्रवाह मानक क्या हैं

    फ़ौर्ज़ाइमटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मके लिए प्रसंस्करण प्रवाह मानक क्या हैं

  • फ़ौर्ज़ाइमहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनप्रत्यक्ष स्रोत निर्माता

    फ़ौर्ज़ाइमहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीनप्रत्यक्ष स्रोत निर्माता

  • उयूनीरूपांतरक 500 बाक्स किस्मविज़ुअलाइज़ेशन तकनीक

    उयूनीरूपांतरक 500 बाक्स किस्मविज़ुअलाइज़ेशन तकनीक

  • शिदानंदबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउपयोग के लिए सावधानियां

    शिदानंदबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउपयोग के लिए सावधानियां

  • शिदानंदएलवेट बोर्डिंग ब्रिजउद्योग प्रक्रिया मापदंडों को समायोजित करें

    शिदानंदएलवेट बोर्डिंग ब्रिजउद्योग प्रक्रिया मापदंडों को समायोजित करें

  • मोसोनमग्यरोवरमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने के बोर्डिंग ब्रिजस्थापना कौशल क्या हैं

    मोसोनमग्यरोवरमोबाइल हाइड्राउलिक उठाने के बोर्डिंग ब्रिजस्थापना कौशल क्या हैं

  • मोसोनमग्यरोवरट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मयह कैसे बना है

    मोसोनमग्यरोवरट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मयह कैसे बना है

  • मोसोनमग्यरोवरहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैउत्पाद का लाभ

    मोसोनमग्यरोवरहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैउत्पाद का लाभ

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं, हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको हररसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीबेहतर प्रदर्शन क्या हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!